
₹1,999
₹4,999

₹1,999
₹4,999

₹1,999
₹2,999

₹1,999
₹2,999

₹2,499
₹4,999
very nice class Sir
सर आपसे जीएस पढ़ कर बहुत आसान लगा इससे पहले जीएस सबसे कठिन लगता था।
सर आपकी क्लास जीएस के लिए एक महत्वपूर्ण स्तंभ है।
Charan sparsh sir your teaching methods are unique wow great sir
nice 🙏🙏🙏
बहुत अच्छा सर
namaste sir aapki gs की classes dekhker ही mera gic ka pre qualify hua hi.
सर आप अच्छा पढ़ाते है आपके दोनों बुक है मेरे पास 20+qus आए थे विज्ञापन 51 में
pranam sir, hmra bhi hui gwa h, you're a great teacher 😍🥰
sir aapki ashirbad se mera 51 m selection hua tha m iske liye aapki bahut abhari hu
जय हो सर जी ,बहुत अच्छा पढ़ाते हैं।।
pranam sir,Mera uphesc assistant professor 51 me interview calling aai h.apki classes se mujhe bahut sahyog Mila h.frist paper me 23 question shi huye h.ye sb Aapke margdurshan se hi smbhav ho paya h.bahut bahut dhanywaad sir Aapka.
Thank u sir book bahut acchi hi, Uphesc 52 me bahut que aayenge is book se. Ab mere pass aapki dono book hi, Sir mera gic ka pre qualify ho gya hi, Sir mai aapki paid student hu, Arpita yadav
Parnam sir ... Apke wajah se hi mera GIc me hua sir💐💐thanku so much sir
Sir pranaam... 🙏 Sir apki mehanat Or asirvad se gic pree me mera selection hua h... Sir subject to mai kar li lekin first paper mai apke ki vajh se qualified hui hu.... Apko bhot bhot dhanyavaad sir 🙏 ...
सर आपकी सादगी और विद्यार्थियों के लिए अटूट प्रेम का नतीजा है कि आज मै आपके शरण में रहते हुए GS को मजबूत किया जिससे मुझे इस परीक्षा में सफलता मिली है। आपके लिखे हुए बुक को आपके बताए हिसाब से कम से कम तीन बार पढ़ी और लगातार आपकी यूट्यूब पर चल रही लाइव क्लास को किया। आपका आशीर्वाद ऐसे ही मुझ पर और आगे आने वाले विद्यार्थियों पर बना रहे। धन्यवाद सर ! सर इंटरव्यू क्लाइफाई करके आपसे मिलने जरूर आऊंगा।
Good morning sir Mera botany se interview call hua he Or me apki student hun,, mene GS ko apke notes,, you tube classes or batch se pdha or me GS me 27/30score kar payi Bahut bahut dhanyavaad sir
Maine bahut saari jagah se padha tha but concept clear nahi ho raha tha... Yaha ke lectures itne simple tarike se samjhaye gaye ki mushkil topics bhi easy lagne lage 🙏🙏
सर को मेरा चरण स्पर्श नमन। मैं अंशुल कुमार बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी वाराणसी का रिसर्च स्कॉलर हूं। सर आपके मार्गदर्शन में मैं हाइयर एजुकेशन में टॉप 5 ओर टॉप 10 में रहा दोनों एग्जाम में , ओर जीईसी मैं भी चयनित हो गया हूं। Gs में जीईसी में 40 में से 26 ठीक किए। इसके लिए आपकी मेहनत और परिवक्वता से मैं यहां तक आया हूं।। सर आपको दिल से धन्यवाद आपने इतने कम पैसे में पढ़ाया ओर अच्छा परिणाम आपकी मेहनत की वजह से है।।
GS मुझे सबसे tough लगता था, लेकिन Aditya Sir की क्लास के बाद GS सबसे strong बन गया। एक-एक लाइन रट गयी है, अब पहले से काफी कॉन्फिडेंट फील होता है। इसके लिए मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी
मेरे असिस्टेंट प्रोफेसर परीक्षा केG.S. पेपर में 29 / 30 आ रहे हैं, इसका सबसे बड़ा श्रेय आपके इमानदारी से की गयी मेहनत को है, हमने सिर्फ आपके बैच से पढाई की थी, लेकिन कई बार दोहराया था आपका कंटेंट। आपका कंटेंट से PCS-pre लेवल तक की परीक्षा पास कर सकते हैं। वास्तव में आप एक प्रभावशाली व्यक्तित्व के व्यक्ति हैं, जिसका सकारात्म प्रभाव मेरे परीक्षा पर भी दिखा।
very nice class Sir
सर आपसे जीएस पढ़ कर बहुत आसान लगा इससे पहले जीएस सबसे कठिन लगता था।
सर आपकी क्लास जीएस के लिए एक महत्वपूर्ण स्तंभ है।
Charan sparsh sir your teaching methods are unique wow great sir
nice 🙏🙏🙏
बहुत अच्छा सर
namaste sir aapki gs की classes dekhker ही mera gic ka pre qualify hua hi.
सर आप अच्छा पढ़ाते है आपके दोनों बुक है मेरे पास 20+qus आए थे विज्ञापन 51 में
pranam sir, hmra bhi hui gwa h, you're a great teacher 😍🥰
sir aapki ashirbad se mera 51 m selection hua tha m iske liye aapki bahut abhari hu
जय हो सर जी ,बहुत अच्छा पढ़ाते हैं।।
pranam sir,Mera uphesc assistant professor 51 me interview calling aai h.apki classes se mujhe bahut sahyog Mila h.frist paper me 23 question shi huye h.ye sb Aapke margdurshan se hi smbhav ho paya h.bahut bahut dhanywaad sir Aapka.
Thank u sir book bahut acchi hi, Uphesc 52 me bahut que aayenge is book se. Ab mere pass aapki dono book hi, Sir mera gic ka pre qualify ho gya hi, Sir mai aapki paid student hu, Arpita yadav
Parnam sir ... Apke wajah se hi mera GIc me hua sir💐💐thanku so much sir
Sir pranaam... 🙏 Sir apki mehanat Or asirvad se gic pree me mera selection hua h... Sir subject to mai kar li lekin first paper mai apke ki vajh se qualified hui hu.... Apko bhot bhot dhanyavaad sir 🙏 ...
सर आपकी सादगी और विद्यार्थियों के लिए अटूट प्रेम का नतीजा है कि आज मै आपके शरण में रहते हुए GS को मजबूत किया जिससे मुझे इस परीक्षा में सफलता मिली है। आपके लिखे हुए बुक को आपके बताए हिसाब से कम से कम तीन बार पढ़ी और लगातार आपकी यूट्यूब पर चल रही लाइव क्लास को किया। आपका आशीर्वाद ऐसे ही मुझ पर और आगे आने वाले विद्यार्थियों पर बना रहे। धन्यवाद सर ! सर इंटरव्यू क्लाइफाई करके आपसे मिलने जरूर आऊंगा।
Good morning sir Mera botany se interview call hua he Or me apki student hun,, mene GS ko apke notes,, you tube classes or batch se pdha or me GS me 27/30score kar payi Bahut bahut dhanyavaad sir
Maine bahut saari jagah se padha tha but concept clear nahi ho raha tha... Yaha ke lectures itne simple tarike se samjhaye gaye ki mushkil topics bhi easy lagne lage 🙏🙏
सर को मेरा चरण स्पर्श नमन। मैं अंशुल कुमार बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी वाराणसी का रिसर्च स्कॉलर हूं। सर आपके मार्गदर्शन में मैं हाइयर एजुकेशन में टॉप 5 ओर टॉप 10 में रहा दोनों एग्जाम में , ओर जीईसी मैं भी चयनित हो गया हूं। Gs में जीईसी में 40 में से 26 ठीक किए। इसके लिए आपकी मेहनत और परिवक्वता से मैं यहां तक आया हूं।। सर आपको दिल से धन्यवाद आपने इतने कम पैसे में पढ़ाया ओर अच्छा परिणाम आपकी मेहनत की वजह से है।।
GS मुझे सबसे tough लगता था, लेकिन Aditya Sir की क्लास के बाद GS सबसे strong बन गया। एक-एक लाइन रट गयी है, अब पहले से काफी कॉन्फिडेंट फील होता है। इसके लिए मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी
मेरे असिस्टेंट प्रोफेसर परीक्षा केG.S. पेपर में 29 / 30 आ रहे हैं, इसका सबसे बड़ा श्रेय आपके इमानदारी से की गयी मेहनत को है, हमने सिर्फ आपके बैच से पढाई की थी, लेकिन कई बार दोहराया था आपका कंटेंट। आपका कंटेंट से PCS-pre लेवल तक की परीक्षा पास कर सकते हैं। वास्तव में आप एक प्रभावशाली व्यक्तित्व के व्यक्ति हैं, जिसका सकारात्म प्रभाव मेरे परीक्षा पर भी दिखा।
very nice class Sir
सर आपसे जीएस पढ़ कर बहुत आसान लगा इससे पहले जीएस सबसे कठिन लगता था।
सर आपकी क्लास जीएस के लिए एक महत्वपूर्ण स्तंभ है।
Charan sparsh sir your teaching methods are unique wow great sir
nice 🙏🙏🙏
बहुत अच्छा सर
namaste sir aapki gs की classes dekhker ही mera gic ka pre qualify hua hi.
सर आप अच्छा पढ़ाते है आपके दोनों बुक है मेरे पास 20+qus आए थे विज्ञापन 51 में
pranam sir, hmra bhi hui gwa h, you're a great teacher 😍🥰
sir aapki ashirbad se mera 51 m selection hua tha m iske liye aapki bahut abhari hu
जय हो सर जी ,बहुत अच्छा पढ़ाते हैं।।
pranam sir,Mera uphesc assistant professor 51 me interview calling aai h.apki classes se mujhe bahut sahyog Mila h.frist paper me 23 question shi huye h.ye sb Aapke margdurshan se hi smbhav ho paya h.bahut bahut dhanywaad sir Aapka.
Thank u sir book bahut acchi hi, Uphesc 52 me bahut que aayenge is book se. Ab mere pass aapki dono book hi, Sir mera gic ka pre qualify ho gya hi, Sir mai aapki paid student hu, Arpita yadav
Parnam sir ... Apke wajah se hi mera GIc me hua sir💐💐thanku so much sir
Sir pranaam... 🙏 Sir apki mehanat Or asirvad se gic pree me mera selection hua h... Sir subject to mai kar li lekin first paper mai apke ki vajh se qualified hui hu.... Apko bhot bhot dhanyavaad sir 🙏 ...
सर आपकी सादगी और विद्यार्थियों के लिए अटूट प्रेम का नतीजा है कि आज मै आपके शरण में रहते हुए GS को मजबूत किया जिससे मुझे इस परीक्षा में सफलता मिली है। आपके लिखे हुए बुक को आपके बताए हिसाब से कम से कम तीन बार पढ़ी और लगातार आपकी यूट्यूब पर चल रही लाइव क्लास को किया। आपका आशीर्वाद ऐसे ही मुझ पर और आगे आने वाले विद्यार्थियों पर बना रहे। धन्यवाद सर ! सर इंटरव्यू क्लाइफाई करके आपसे मिलने जरूर आऊंगा।
Good morning sir Mera botany se interview call hua he Or me apki student hun,, mene GS ko apke notes,, you tube classes or batch se pdha or me GS me 27/30score kar payi Bahut bahut dhanyavaad sir
Maine bahut saari jagah se padha tha but concept clear nahi ho raha tha... Yaha ke lectures itne simple tarike se samjhaye gaye ki mushkil topics bhi easy lagne lage 🙏🙏
सर को मेरा चरण स्पर्श नमन। मैं अंशुल कुमार बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी वाराणसी का रिसर्च स्कॉलर हूं। सर आपके मार्गदर्शन में मैं हाइयर एजुकेशन में टॉप 5 ओर टॉप 10 में रहा दोनों एग्जाम में , ओर जीईसी मैं भी चयनित हो गया हूं। Gs में जीईसी में 40 में से 26 ठीक किए। इसके लिए आपकी मेहनत और परिवक्वता से मैं यहां तक आया हूं।। सर आपको दिल से धन्यवाद आपने इतने कम पैसे में पढ़ाया ओर अच्छा परिणाम आपकी मेहनत की वजह से है।।
GS मुझे सबसे tough लगता था, लेकिन Aditya Sir की क्लास के बाद GS सबसे strong बन गया। एक-एक लाइन रट गयी है, अब पहले से काफी कॉन्फिडेंट फील होता है। इसके लिए मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी
मेरे असिस्टेंट प्रोफेसर परीक्षा केG.S. पेपर में 29 / 30 आ रहे हैं, इसका सबसे बड़ा श्रेय आपके इमानदारी से की गयी मेहनत को है, हमने सिर्फ आपके बैच से पढाई की थी, लेकिन कई बार दोहराया था आपका कंटेंट। आपका कंटेंट से PCS-pre लेवल तक की परीक्षा पास कर सकते हैं। वास्तव में आप एक प्रभावशाली व्यक्तित्व के व्यक्ति हैं, जिसका सकारात्म प्रभाव मेरे परीक्षा पर भी दिखा।
very nice class Sir
सर आपसे जीएस पढ़ कर बहुत आसान लगा इससे पहले जीएस सबसे कठिन लगता था।
सर आपकी क्लास जीएस के लिए एक महत्वपूर्ण स्तंभ है।
Charan sparsh sir your teaching methods are unique wow great sir
nice 🙏🙏🙏
बहुत अच्छा सर
namaste sir aapki gs की classes dekhker ही mera gic ka pre qualify hua hi.
सर आप अच्छा पढ़ाते है आपके दोनों बुक है मेरे पास 20+qus आए थे विज्ञापन 51 में
pranam sir, hmra bhi hui gwa h, you're a great teacher 😍🥰
sir aapki ashirbad se mera 51 m selection hua tha m iske liye aapki bahut abhari hu
जय हो सर जी ,बहुत अच्छा पढ़ाते हैं।।
pranam sir,Mera uphesc assistant professor 51 me interview calling aai h.apki classes se mujhe bahut sahyog Mila h.frist paper me 23 question shi huye h.ye sb Aapke margdurshan se hi smbhav ho paya h.bahut bahut dhanywaad sir Aapka.
Thank u sir book bahut acchi hi, Uphesc 52 me bahut que aayenge is book se. Ab mere pass aapki dono book hi, Sir mera gic ka pre qualify ho gya hi, Sir mai aapki paid student hu, Arpita yadav
Parnam sir ... Apke wajah se hi mera GIc me hua sir💐💐thanku so much sir
Sir pranaam... 🙏 Sir apki mehanat Or asirvad se gic pree me mera selection hua h... Sir subject to mai kar li lekin first paper mai apke ki vajh se qualified hui hu.... Apko bhot bhot dhanyavaad sir 🙏 ...
सर आपकी सादगी और विद्यार्थियों के लिए अटूट प्रेम का नतीजा है कि आज मै आपके शरण में रहते हुए GS को मजबूत किया जिससे मुझे इस परीक्षा में सफलता मिली है। आपके लिखे हुए बुक को आपके बताए हिसाब से कम से कम तीन बार पढ़ी और लगातार आपकी यूट्यूब पर चल रही लाइव क्लास को किया। आपका आशीर्वाद ऐसे ही मुझ पर और आगे आने वाले विद्यार्थियों पर बना रहे। धन्यवाद सर ! सर इंटरव्यू क्लाइफाई करके आपसे मिलने जरूर आऊंगा।
Good morning sir Mera botany se interview call hua he Or me apki student hun,, mene GS ko apke notes,, you tube classes or batch se pdha or me GS me 27/30score kar payi Bahut bahut dhanyavaad sir
Maine bahut saari jagah se padha tha but concept clear nahi ho raha tha... Yaha ke lectures itne simple tarike se samjhaye gaye ki mushkil topics bhi easy lagne lage 🙏🙏
सर को मेरा चरण स्पर्श नमन। मैं अंशुल कुमार बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी वाराणसी का रिसर्च स्कॉलर हूं। सर आपके मार्गदर्शन में मैं हाइयर एजुकेशन में टॉप 5 ओर टॉप 10 में रहा दोनों एग्जाम में , ओर जीईसी मैं भी चयनित हो गया हूं। Gs में जीईसी में 40 में से 26 ठीक किए। इसके लिए आपकी मेहनत और परिवक्वता से मैं यहां तक आया हूं।। सर आपको दिल से धन्यवाद आपने इतने कम पैसे में पढ़ाया ओर अच्छा परिणाम आपकी मेहनत की वजह से है।।
GS मुझे सबसे tough लगता था, लेकिन Aditya Sir की क्लास के बाद GS सबसे strong बन गया। एक-एक लाइन रट गयी है, अब पहले से काफी कॉन्फिडेंट फील होता है। इसके लिए मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी
मेरे असिस्टेंट प्रोफेसर परीक्षा केG.S. पेपर में 29 / 30 आ रहे हैं, इसका सबसे बड़ा श्रेय आपके इमानदारी से की गयी मेहनत को है, हमने सिर्फ आपके बैच से पढाई की थी, लेकिन कई बार दोहराया था आपका कंटेंट। आपका कंटेंट से PCS-pre लेवल तक की परीक्षा पास कर सकते हैं। वास्तव में आप एक प्रभावशाली व्यक्तित्व के व्यक्ति हैं, जिसका सकारात्म प्रभाव मेरे परीक्षा पर भी दिखा।
Aditya Classes Exam Guru एक विश्वसनीय ऑनलाइन शिक्षण मंच है, जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों को गुणवत्तापूर्ण एवं परीक्षा-उन्मुख शिक्षा प्रदान करता है। पिछले 14+ वर्षों से हम सरल भाषा, अनुभवी मार्गदर्शन और चुनी हुई अध्ययन सामग्री के माध्यम से हजारों विद्यार्थियों को सफलता की राह दिखा रहे हैं।
आज 8,261+ विद्यार्थियों का भरोसा, 94,000+ YouTube Subscribers, 15M+ Watch Time, 1,730+ कक्षाएँ, Amazon Verified Bestseller पुस्तकें तथा 7 प्रकाशित पुस्तकें हमारी गुणवत्ता और विद्यार्थियों के विश्वास का प्रमाण हैं।
यदि आप Assistant Professor, LT Grade, GIC Lecturer, SUPERTET, CTET या General Studies की तैयारी कर रहे हैं, तो Aditya Classes Exam Guru आपके लिए एक भरोसेमंद साथी है।
